जयपुर में अश्लीलता और कसिनों का कॉकटेल, हाई प्रोफाइल डांस पार्टी से 13 युवतियों समेत 84 लोग गिरफ्तार

जयपुर में अश्लीलता और कसिनों का कॉकटेल
2 min read

84 people including 13 girls arrested in Jaipur for obscenity and casino cocktail, high profile dance party

मूकनायक मीडिया ब्यूरो || 21 अगस्त 2022 || जयपुर-दिल्ली : जयपुर में कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने एक फार्म हाउस पर रेड डाली। वहाँ हाई प्रोफाइल डांस पार्टी के साथ 7 कसिनो चल रहे थे। टीम ने 13 युवतियों समेत 84 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में एक कर्नाटक पुलिस का इंस्पेक्टर अन्जया और तहसीलदार नाथ (बेंगलुरु) और कॉलेज प्रोफेसर केएल रमेश भी शामिल है। फार्म हाउस से 14 लग्जरी गाड़ियाँ और 23 लाख रुपए जब्त किये। जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके के सायपुरा बाग रिसोर्ट में शनिवार देर रात पार्टी अरेंज की गयी।

mookn02 जयपुर में अश्लीलता और कसिनों का कॉकटेल, हाई प्रोफाइल डांस पार्टी से 13 युवतियों समेत 84 लोग गिरफ्तार
रिसोर्ट में डांस पार्टी के साथ कसिनो

ADCP क्राइम सुलेश चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि रिसोर्ट में डांस पार्टी के साथ कसिनो चल रहा है। टीम शनिवार देर रात 2 बजे वहाँ पहुँची तो लड़के-लड़कियों की भीड़ थी। कोई शराब पी रहा था तो कोई हुक्का। 7 टेबल पर ऑनलाइन कसिनो चल रहा था। टीम को देख सभी इधर-उधर भागने लगे। टीम ने घेराबंदी कर 13 युवतियों समेत 84 लोगों को गिरफ्तार किया।

क्राइम ब्रांच टीम के CI खलील अहमद ने बताया कि जयपुर के मोतीडूंगरी निवासी किशन ने खाना-पीना और इवेंट की व्यवस्था करवायी थी। 9 हुक्का, 7 कसिनो टेबल, 44 बोतल अंग्रेजी शराब, 66 बीयर की बोतल, 14 लग्जरी कार और 1 ट्रक और 23 लाख 71 हजार 408 रुपए जब्त किये।

दिल्ली के व्यक्ति ने करवाई पार्टी

रिसोर्ट के मैनेजर मनोज सोनी को भी गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया है कि दिल्ली निवासी नरेश मल्होत्रा उर्फ राहुल उर्फ बबलू और उसके बेटे मनवेश ने प्रोग्राम अरेंज किया था।

7 राज्यों से पार्टी में पहुंचे लोग

मेरठ निवासी मनीष शर्मा ने नेपाल से इवेंट आयोजित करवाया है। मनीष के देश के अलग-अलग शहरों में जुआरियों से संपर्क है। वह पहले भी देश के अलग-अलग शहरों में इस तरह की पार्टी कर चुका है। पकड़े गये आरोपियों में ज्यादातर तेलंगाना, हरियाणा, पंजाब, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और महाराष्ट्र के है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This