डंपर ने बैंक मैनेजर एक्सीडेंट में कर उड़ाई, हादसे में तीन लोगों की मौत, कार मुख्य सड़क से कई फीट दूर तालाब में गिरी

2 min read

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 6 सितंबर 2022 | जयपुर-बांसवाड़ा : राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मंगलवार सुबह हुए एक्सीडेंट में एक बैंक मैनेजर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में मां-बेटे भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि बच्चे का एक दिन पहले ही बर्थडे था।

447add07 ec39 462e a75a b211c367dd5c1662447881352 1662455856 डंपर ने बैंक मैनेजर एक्सीडेंट में कर उड़ाई, हादसे में तीन लोगों की मौत, कार मुख्य सड़क से कई फीट दूर तालाब में गिरी
हादसे में कार मुख्य सड़क से कई फीट दूर तालाब में जा गिरी

घटना बांसवाड़ा के लोहारिया थाना क्षेत्र की सुबह आठ बजे की है। जानकारी के अनुसार अमृतिया के रहने वाले मिनी बैंक व्यवस्थापक हरवीर सिंह चुंडावत  (45) आसपुर से बांसवाड़ा जा रहे थे। इस दौरान उनके साथ उनके दोस्त की बेटी सोनल (30) और उसका बेटा पीटर (8) भी था।

रास्ते में पालोदा (बांसवाड़ा) तालाब के पास तेज स्पीड में आ रहे डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। जहां बैलेंस बिगड़ने पर कार तालाब में जा गिरी। मौके पर मौजूद लोगों ने मुश्किल से कार में फंसे घायलों को निकाला।

तीनों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सागवाड़ा (डूंगरपुर) लेकर गये। जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार मुख्य सड़क से कई फीट दूर तालाब में जा गिरी।

दोस्त की बेटी को छोड़ने जा रहे थे ससुराल
जानकारी के अनुसार मृतक सोनल के पिता महिपाल सिंह और हरवीर सिंह दोस्त हैं। हरवीर सिंह अपने किसी काम से बांसवाड़ा जा रहे थे। इस दौरान सोनल अपने पीहर गढ़ानाथ जी(डूंगरपुर) आई हुई थी, पिता महिपाल सिंह ने बेटी और उसके बेटे को डूडका (बांसवाड़ा) उसके ससुराल छोड़ने को कहा था।

बच्चे का एक दिन पहले था बर्थ-डे
हादसे का शिकार हुए 8 साल के पीटर का सोमवार को ही बर्थ-डे था। दूसरे दिन ही उसकी मौत हो गई। उसके पिता गजराज सिंह कुवैत में नौकरी करते है। वहीं, बहन गढ़ानाथ जी में मामा के पास रहती है। मृतक हरवीर का एक बेटा युद्धवीर सिंह (21) और एक बेटी सुमन(18) है। युद्धवीर जयपुर में रीट की तैयारी कर रहा है, बेटी सुमन फर्स्ट ईयर में है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This