आरपीएससी अजमेर पर सितंबर 2021 में आयोजित हुई सब इंस्पेक्टर के इंटरव्यू की डेट घोषित करने की मांग

1 min read
( Demand to declare the date of interview of Sub Inspector held in September 2021 on RPSC Ajmer)

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 8 सितंबर 2022 | जयपुर – अजमेर : आरपीएससी के द्वारा सितंबर 2021 में आयोजित करवायी गयी सब इंस्पेक्टर एग्जाम के परीक्षार्थियों ने बुधवार को आरपीएससी के बाहर प्रदर्शन कर आरपीएससी चेयरमैन को ज्ञापन देकर इंटरव्यू की डेट घोषित करने की मांग की है। परीक्षार्थियों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों को जल्द पूरा नहीं किया गया तो वह उग्र आंदोलन करेंगे।

सब इंस्पेक्टर भर्ती-2021 के परीक्षार्थियों ने बताया कि आरपीएससी द्वारा सब इंस्पेक्टर भर्ती 2021 का फरवरी 2021 में नोटिफिकेशन जारी हुआ। 13 से 15 सितंबर 2021 को लिखित परीक्षा संपन्न हुई। जिसमें उत्तीर्ण परीक्षार्थियों की फरवरी 2022 में शारीरिक दक्षता परीक्षा करवाई गई थी। इसके तत्पश्चात 11 अप्रैल को लगभग 33 से अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए क्वालीफाई किया गया।

इसके बाद फिजिकल करवा लिये हैं। लेकिन 6 महीने गुजर जाने के बाद भी अभी तक आरपीएससी द्वारा इंटरव्यू संबंधित कोई तिथि घोषित नहीं की गयी है। जिससे सभी 3300 अभ्यार्थी मानसिक रूप से असमंजस की स्थिति में है। अभ्यार्थियों ने आरपीएससी के बाहर रैली निकालकर किया विरोध प्रदर्शन

बुधवार को राजस्थान के अलग-अलग जिलों से कैंडीडेट्स आरपीएससी पहुंचे और आरपीएससी के बाहर रैली निकालकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद अभ्यर्थियों ने आरपीएससी के चेयरमैन को ज्ञापन देकर जल्द इंटरव्यू की तिथि जारी करने की मांग रखी है। जिससे कि 3300 परिवारों को राहत दी जा सके। अभ्यर्थियों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों को जल्द पूरा नहीं किया गया तो वह उग्र आंदोलन करेंगे।

 

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This