हार से बोखलायी कांग्रेस, डोटासरा समर्थकों पर घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप

1 min read

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 04 दिसंबर 2023 | जयपुर – दिल्ली : विधानसभा चुनाव की मतगणना के बाद कांग्रेस समर्थकों पर घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है। सीकर जिले की ग्राम पंचायत घाणा की महिला सरपंच का कहना है कि, उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई।

मामले को लेकर लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से चुनाव हार चुके भाजपा प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया के नेतृत्व में ग्रामीणों ने सीकर एडीएम और एसपी को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में महिला सरपंच के साथ अभद्र व्यवहार करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

img20231204132006copy730x548 1701680545 हार से बोखलायी कांग्रेस, डोटासरा समर्थकों पर घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप
एसपी ऑफिस में बैठी पीड़ित महिलाएं

घर पर फेंके पत्थर
सरपंच राधा रानी ने बताया कि रविवार शाम को जैसे ही लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह डोटासरा विजेता घोषित हुए, तब हमारे घर में 200-300 लोग इकट्ठे होकर आए और घर में तोड़फोड़ की। घर में पत्थर फेंके, जिसमें परिवार के 2 लड़कों को चोट आई है। कांग्रेस समर्थकों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और जाति सूचक गालियां दी।

img20231204142855copy730x548 1701680591 हार से बोखलायी कांग्रेस, डोटासरा समर्थकों पर घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप
ग्राम पंचायत घाणा की सरपंच राधा रानी

व्हाट्सऐप ग्रुपों में दे रहे गालियां
सरपंच ने बताया कि हमारे परिवार की महिलाओं ने जैसे ही बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की तो, उनके कपड़े फाड़ दिए गए। जिसके बाद से कांग्रेस समर्थक व्हाट्सऐप ग्रुपों में गालियां निकाल रहे हैं और उनके खिलाफ मैसेज डाल रहे हैं।

सरपंच ने बताया कि सोमवार को एसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने आई तो चार-पांच बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। कहा कि अगर उनका नाम लिखवाया तो जान से मार देंगे। एसपी ने ग्रामीणों और महिला सरपंच को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This