लव सेक्स और धोखा, गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका और मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या की कहानी

4 min read

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 05 जनवरी 2024 | जयपुर – दिल्ली – गुरुग्राम : गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका और मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि जिस समय पुलिस मौके पर पहुंची तो दिव्या शव होटल के अंदर ही था। लेकिन पुलिस ने गलत कमरे की तलाशी ली और वहां से चली गई।

होटल सिटी प्वाइंट लीज पर लेने वाले अनूप गुप्ता ने मंगलवार रात करीब 9 बजे होटल में एक महिला के शव के बारे में पुलिस को सूचित किया था। इसके तुरंत बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, लेकिन उन्होंने होटल की पहली मंजिल पर केवल कमरा नंबर 114 की जांच की। पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला और वे जल्द ही वहां से चली गईं।

model divya pahuja 300x228 लव सेक्स और धोखा, गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका और मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या की कहानीएक पुलिस सूत्र के अनुसार, दिव्या पाहुजा का शव होटल के कमरा नंबर 111 में पड़ा था। लेकिन पुलिस ने कमरा नंबर 114 की जांच की जो अभिजीत सिंह के नाम पर बुक हुआ था। सूत्रों ने होटल के सीसीटीवी फुटेज पर टाइमस्टैंप का हवाला देते हुए कहा कि रात 10 बजकर 42 मिनट पर होटल की लाइट बंद कर दी गई। अभिजीत ने एक दोस्त और दो कर्मचारियों की मदद से शव को सफेद चादर में लपेटकर बीएमडब्ल्यू कार में ले जाने का प्रयास किया।

दोबारा होटल पहुंची पुलिस

पुलिस को रात 11 बजे से दिव्या के लापता होने के बारे में उसके माता और बहन की ओर से एक और कॉल आया। इसके बाद पुलिस ने फिर से होटल में जाकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें पहली मंजिल की सीढ़ियों से एक शव को खींचकर बीएमडब्ल्यू में भरते हुए दिखाई दिए। डीसीपी (अपराध) विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ये कार अभिजीत सिंह के दोस्त अजय मेहता के नाम पर पंजीकृत है। यह पंजाब के पटियाला में एक बस स्टैंड पर लावारिस पाया गया था और शव का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

आरोपियों को रिमांड पर भेजा

अभिजीत सिंह और होटल के दो कर्मचारियों हेमराज (28) और ओमप्रकाश (23) को बुधवार को गिरफ्तार किया गया और गुरुवार को पांच दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया। डीसीपी ने कहा कि एक अन्य मित्र बलराज और एक अज्ञात व्यक्ति ने संभवतः सिंह को शव ले जाने में मदद की।

शुरुआती जांच से यह स्पष्ट है कि अभिजीत ने होटल के कमरे के अंदर पहुजा को गोली मार दी थी। हेमराज और ओमप्रकाश ने शव को होटल से बाहर लाने में उनकी मदद की। बलराज और एक अन्य व्यक्ति शव को कार में पंजाब की ओर ले गए। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी और गिरफ्तारियां की जाएंगी और उनकी पूछताछ से मामले का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने कहा कि उन्होंने अन्य लोगों के शामिल होने की संभावना से इनकार नहीं किया है।

गैंगस्टर संदीप गाडोली और दिव्या पाहुजा%name लव सेक्स और धोखा, गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका और मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या की कहानी

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक 27 साल की मॉडल की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक मॉडल की पहचान दिव्या पाहुजा के तौर पर हुई है। पुलिस ने मॉडल की हत्या के इस मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार इन आरोपियों को उस वक्त गिरफ्तार किया गया। जब ये मॉडल की डेडबॉडी को होटल से नीले रंग की BMW में रखकर ले जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि मॉडल हरियाणा के गैंगस्टर रहे संदीप गाडोली की प्रेमिका थी। संदीप गाडोली का साल 2016 में गुरुग्राम पुलिस ने एनकाउंटर किया था। गुरुग्राम पुलिस के एनकाउंटर पर सवाल भी खड़े हुए थे। पुलिस ने गुरुग्राम के जिस होटल में दिव्या पाहुजा की डेडबॉडी मिली है उसके खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की है। पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ली है।

सिटी के एक होटल में हत्या

गुरुग्राम पुलिस अनुसार मृतक दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की निवासी थी। मॉडल दिव्या पाहुजा मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली की तथाकथित प्रेमिका थी। गाडोली की फरवरी 2016 में मुंबई के एक होटल में एनकाउंटर किया गया था। पुलिस के मुताबिक दिव्या पाहुजा की हत्या की वारदात बीती रात गुरुग्राम के बस स्टैंड के पास स्थित सिटी होटल में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गुरुग्राम के डीसीपी पश्चिम भूपेंद्र सिंह सांगवान ने बताया कि हमने मृतक दिव्या पाहुजा की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच चल रही है। संदीप गाडोली का मुंबई के होटल में एनकाउंटर हुआ था। तो उस मामले में दिव्या इकलौती चश्मदीद थी। एनकाउंटर के मामले के तूल पकड़ने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश पर गुरुग्राम पुलिस के पांच कर्मियों खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। इसमें दिव्या और उसकी मां सोनिया का भी नाम था। संदीप गाडोली के एनकाउंटर के बाद मुंबई पुलिस ने किया था अरेस्ट।

गैंगस्टर की बहन पर जताया हत्या का शक

पुलिस के अनुसार दिव्या की हत्या के मामले में गुरुग्राम के सिटी प्वांइट होटल के मालिक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है। पुलिस के अनुसार दिव्या के परिवार से पुलिस को सूचना मिली थी। बेटी अभिजीत जो सिटी प्वांइट होटल का मालिक उसके साथ गई है। उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है बेटी लौटी नहीं है। इसके बाद जब पुलिस होटल पहुंची और वहां पर जांच की। इस दौरान सीसीटीवी देखी तो अपराध का खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। दिव्या के परिवार ने गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन पर हत्या का शक जताया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This