सिरफिरा आशिक रेप पीड़िता के टुकड़े-टुकड़े करना चाहता था, रेप और फिर तलवार से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

4 min read

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 08 मई 2024 | जयपुर – दिल्ली – उदयपुर : बीए की स्टूडेंट के साथ रेप और फिर तलवार से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का एक हाथ खराब हो चुका है और दूसरे हाथ की भी हालत ठीक नहीं है। उसके सिर से लेकर शरीर के कई हिस्सों में गहरे चोट के निशान है। आरोपी ने तलवार से उस पर कई वार किये।

सिरफिरा आशिक रेप पीड़िता के टुकड़े-टुकड़े करना चाहता था

ezgifcom resize 2024 05 08t0040154241715109032 1 1715131267 सिरफिरा आशिक रेप पीड़िता के टुकड़े टुकड़े करना चाहता था, रेप और फिर तलवार से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उसकी हालत देखकर एक बार तो डॉक्टर भी सहम गए। उदयपुर में पीड़ता का इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि उसका बड़ा ऑपरेशन होगा। फिलहाल उसकी स्थिति खराब है। वहीं, दूसरी और पीड़िता के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और उसके घर में चीख पुकार मची हुई है। 

वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुख्य आरोपी कालू और पीड़िता एक दूसरे को पांच सालों से जानते थे। इस घटना का दूसरा आरोपी और कालू का दोस्त जीतू अब तक फरार है। आरोपी कालू बीएसटीसी सेकंड ईयर का छात्र है और लंबे समय से पीड़िता पर शादी का दबाव बना रहा था।

eeee 1715131533 सिरफिरा आशिक रेप पीड़िता के टुकड़े टुकड़े करना चाहता था, रेप और फिर तलवार से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी से मना किया तो हमला कर दिया

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि घटना रविवार रात करीब 2 बजे की है। वह गांव में ही एक हल्दी कार्यक्रम से लौट रही थी। उसके घर से करीब 300-400 मीटर दूर स्थित पुलिया के पास रात बाइक सवार दो लड़के आए। इनमें से एक कालू मईड़ा और दूसरा जीतू था। पीड़िता कालू को पहले से जानती थी।

जीतू उसके साथ रहता था इसलिए वह उसे भी पहचानती थी। दोनों ने पीड़िता को रोका। कालू ने पीड़िता से पूछा कि वह उससे शादी क्यों नहीं कर रही है? इस पर पीड़िता ने कहा कि वह अभी शादी नहीं करना चाहती है। वह पढ़ रही है। जिस पर दोनों ने पकड़ लिया और रेप किया। पुलिस ने मंगलवार देर शाम कालू को घर के 300 मीटर दूर पकड़ा। आगे की पूछताछ जारी है।

screenshot 2024 05 08 0032031715108908 1715131549 सिरफिरा आशिक रेप पीड़िता के टुकड़े टुकड़े करना चाहता था, रेप और फिर तलवार से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रेप और फिर तलवार से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूछताछ में कालू ने बताया है कि जब युवती ने साथ चलने से इनकार किया तो उसने तलवार निकाल कर हमला करना चाहा था। लेकिन, युवती बचकर भागने लगी। थोड़ी दूर आगे जाने पर पीड़िता एक गड्ढे में गिर गई, इस पर कालू और जीतू दोनों पीछे-पीछे दौड़कर आए। कालू ने पीड़िता के सिर पर तलवार मारी। बचाव के लिए पीड़िता ने अपने दोनों हाथ आगे किए तो तलवार लगने से हथेली पर चोट लगी। इस घातक हमले से युवती के दाहिने हाथ की दो अंगुलियां और अंगूठा कट गया। दूसरा वार किया, तो इससे सिर में गंभीर चोट लगी।

घर के 300 मीटर दूर छिपा था कालू

बांसवाड़ा जांच अधिकारी डीएसपी सूर्यवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कालू की लोकेशन घर के पास ही थी। आरोपी कालू की पीड़िता से 5 साल पुरानी पहचान थी, वो उससे शादी करना चाहता था, लेकिन परिवार के लोग राजी नहीं थे।

परिजन पीड़िता की सगाई दूसरी जगह कर रहे थे, इससे आरोपी नाराज था, पीड़िता भी युवक के खिलाफ हो गई थी। वो कालू से शादी नहीं करना चाहती थी। इसलिए कालू ने गैंगरेप और हत्या करने की साजिश रची। हादसे की सुबह पुलिस को सोमवार सुबह युवती के खून से सने कपड़े मिले थे।

%name सिरफिरा आशिक रेप पीड़िता के टुकड़े टुकड़े करना चाहता था, रेप और फिर तलवार से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोटा में नौकरी कर रही थी

पिता ने बताया कि बेटी को पीड़िता को पढ़ाई में रुचि थी, इसलिए मैंने भी नहीं रोका। किसी तरह रुपयों का बंदोबस्त करके पढ़ाया। पीड़िता की 90 साल की दादी ने रोते हुए कहा कि ऐसे पापियों को केवल फांसी की सजा मिलनी चाहिए। वह परिवार की मदद के लिए कोटा में एक प्राइवेट जॉब भी कर रही है। वो कोटा से कुछ दिन पहले ही आई थी और 7 मई को वापस जाने वाली थी। लेकिन इससे पहले उसके साथ यह घटना हो गई।

यह भी पढ़ें : ईडब्ल्यूएस आरक्षण पर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

पीड़िता के चचेरे भाई ने बताया कि बांसवाड़ा से रेफर करने के बाद जब बहन को उदयपुर ले जा रहे थे तो वह बेहोशी की हालत में थी, लेकिन रास्ते में तीन से बार अचानक चीखी। उसने अपनी मां को याद करते हुए बोला कि आई वोट मार रहे हैं। इतना कहने के बाद खामोश हो जाती। उदयपुर में डॉक्टर ने बताया कि उसका ऑपरेशन करना पड़ेगा। फिलहाल उपचार जारी है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This