भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर कोटा में नाबालिग ननद की हत्या की, अवैध संबंधों को छुपाने के लिए किया मर्डर, भाभी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

5 min read

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 16 मई 2024 | दिल्ली – जयपुर – कोटा (गला काटकर युवती की हत्या) : भाभी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर नाबालिग ननद की हत्या की थी। ननद को उन दोनों के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी हो गई थी। इसके बाद भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ननद को मारने की साजिश रची। मामला कोटा का मंगलवार शाम 4 बजे का है। जिसका बुधवार दोपहर कोटा SP अमृता दुहन ने खुलासा किया।

भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर कोटा में नाबालिग ननद की हत्या की

MOOKNAYAKMEDIA 34 Copy 300x195 भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर कोटा में नाबालिग ननद की हत्या की, अवैध संबंधों को छुपाने के लिए किया मर्डर, भाभी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तारभाभी ने घर में सो रही ननद के सिर पर पहले संडासी से वार किया और फिर प्रेमी ने उसका गला काट दिया। नाबालिग की भाभी को पुलिस ने डिटेन कर लिया है, जबकि उसके बॉयफ्रेंड को कोटा से गिरफ्तार किया। पहले तो पूछताछ में भाभी पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन सख्ती करने पर टूट गई और सारी कहानी कह दी।

भाभी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर की हत्या

कोटा एसपी अमृता दुहन ने बताया- नाबालिग के भाई ने मंगलवार शाम रिपोर्ट दी थी। जिसमें उन्होंने अज्ञात युवकों पर बहन की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया था। मौके पर पहुंचे तो घर में नाबालिग का शव पड़ा हुआ था। इसके बाद डॉग स्क्वायड व FSL की टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाये।

अवैध संबंधों को छुपाने के लिए किया मर्डर

देर शाम लड़की की नाबालिग भाभी को डिटेन किया गया और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने पूछताछ में बताया कि नाबालिग ननद को उनके अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था ऐसे में दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची।

जहां का आरोपी वहीं तय हुआ था ननद का रिश्ता

पुलिस के अनुसार, निशा (बदला हुआ नाम) की भाभी पूजा (बदला हुआ नाम) का अफेयर शादी से पहले ही झालावाड़ स्थित गांव के ही रहने वाले दीपक (बदला हुआ नाम) से था। जब घर पर कोई नहीं होता तब वह पूजा से मिलने आया करता था। निशा का रिश्ता भी उसी गांव में हुआ था जहां की पूजा रहने वाली थी। ऐसे में निशा के मंगेतर और उसके परिजनों को भाभी पूजा और दीपक के अफेयर के बारे में मालूम था।

पूछताछ में पूजा ने बताया- वह चाहती थी कि निशा की शादी उसके गांव में रहने वाले युवक से ना हो। इससे होता ये कि निशा के मंगेतर के परिजन पूजा के अफेयर के बारे में उसके ससुराल में सब बता देते। वह बार-बार इस रिश्ते का विरोध करती थी।

वहीं निशा भी उसी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ गई थी। ऐसे में, पूजा और उसके प्रेमी दीपक ने निशा की हत्या करने का प्लान बनाया। मंगलवार देर रात SP अमृता दुहन भी मौके पर पहुंची थीं।

ऐसे रची हत्या की साजिश

पूछताछ में सामने आया कि पूजा और उसके बॉयफ्रेंड ने मंगलवार दोपहर का दिन चुना। इस दिन पूजा के ससुर और पति काम पर गए थे। वहीं सास भी बीमारी के चलते पास ही अस्पताल में दिखाने गई थी। ऐसे में में करीब 1 बजे दीपक घर पर आया था। ननद निशा उस दौरान घर में सो रही थी।

पूजा और दीपक कमरे में घुसे और सबसे पहले पूजा ने किचन से संडासी उठाकर निशा के सिर पर वार किया और दीपक ने गले पर चाकू मार कर हत्या कर दी। बुधवार को ही न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में युवती के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

ये था मामला

मंगलवार शाम 4 बजे करीब कोटा में नाबालिग की हत्या हुई थी, उसका शव घर में ही लहूलुहान हालत में मिला था। उसकी गर्दन पर तेज धारदार हथियार के निशान थे। भाई जब घर लौटा तो मकान का अंदर का लॉक खुला हुआ था।

यह भी पढ़ें : पति की कुल्हाड़ी से हत्या कर उसके शव को टांके में छिपाया

बहन को लहूलुहान हालत में देखकर उसने पिता को घर बुलाया और पुलिस को सूचना दी। डॉग स्क्वायड व FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। देर रात सिटी एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचीं। परिजनों से थाने में लंबी पूछताछ हुई, इसके बाद मामले का खुलासा किया गया।

भाई घर पहुंचा तो खून से लथपथ शव पड़ा था, पास के कमरे में सो रही थी भाभी

घर में सो रही युवती की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। भाई जब घर पहुंचा तो बहन फर्श पर लहूलुहान पड़ी थी। वह चिल्लाया तो पास ही कमरे में सो रही उसकी पत्नी उठकर आई और पड़ोसियों को बुलाया। मामला कोटा के महावीर नगर इलाके का मंगलवार शाम 4 बजे का है।

एसपी अमृता दुहन ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई

screenshot 2024 05 15 181034 1715776845 भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर कोटा में नाबालिग ननद की हत्या की, अवैध संबंधों को छुपाने के लिए किया मर्डर, भाभी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तारकोटा शहर की एसपी अमृता दुहन ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी बहुत कम समय में सुलझाते हुए बताया कि मृतक पूनम प्रजापति की भाभी नाबालिग है,  शादी से पहले उसका गांव के ही राजू प्रजापति से अवैध संबंध थे।

मृतका पूनम प्रजापति की शादी का संबंध भी भाभी के प्रेमी राजू प्रजापति के गांव में हुआ। भाभी और उसके प्रेमी को लगा कि पूनम की शादी गांव में ही होगी तो उसके प्रेमी के बारे में सभी को पता चल जाएगा।

भाभी ने पूनम की शादी गांव में नहीं करने के लिए परिवार में दबाव बनाया, जब घर वालो की सहमति नहीं बनी और पूनम ने गांव में ही शादी करने जिद करने लगी तो भाभी ने पूनम की कत्ल करने की साजिश रची।

सही समय पर अपने प्रेमी को घर बुलाकर पूनम की चाकू और संडासी से वार कर हत्या कर डाली जिस वक्त वारदात हुई पूनम घर में अपने कमरे में सोई हुई थी, इस दौरान ही उसकी हत्या कर डाली।

मूकनायक मीडिया को आर्थिक सहयोग दीजिए

%name भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर कोटा में नाबालिग ननद की हत्या की, अवैध संबंधों को छुपाने के लिए किया मर्डर, भाभी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This