कोटपूतली के होटलों में अवैध गतिविधियां, 2 दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ा

2 min read

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 16 मई 2024 | दिल्ली – जयपुर – कोटपूतली #अनैतिक_गतिविधि  : पुलिस ने गुरुवार को कोटपूतली के होटलों और कैफे में दबिश देकर अवैध गतिविधियों में शामिल करीब 2 दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ा है। साथ ही होटल और कैफे संचालकों को पाबंद किया है।

कोटपूतली के होटलों में अवैध गतिविधियां

इस दौरान पुलिस ने विभिन्न स्थानों से मिले 2 दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। होटल में छापा मार कर देह व्यापार में शामिल युवक-युवतियों को पकड़ा है।

eaa65182 98de 48b1 8022 9727c1bb9436 1715860590713 कोटपूतली के होटलों में अवैध गतिविधियां, 2 दर्जन से अधिक युवक युवतियों को पकड़ा

DSP राजेंद्र सिंह ने बताया कि क्षेत्र के होटल और कैफे की आड़ में अनैतिक गतिविधियों की सूचना मिल रही थी। इसको लेकर CLG की मीटिंग में भी लोगों ने मुद्दा उठाया था। इस पर पुलिस ने टीम बनाकर विभिन्न स्थानों पर छापा मारा।

2 दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ा

सभी को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया गया है। युवक-युवतियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोटपूतली के एक होटल में कार्रवाई से हड़कम्प मच गया। स्थानीय पुलिस को होटल में देह व्यापार चलने की सूचना मिल रही थी।

सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार को बोगस ग्राहक भेजकर कार्रवाई को अंजाम दिया। गिरफ्तार आरोपियों में ग्राहक भी शामिल है। पुलिस पूछताछ में ये कोटपूतली और आस-पास के गांवों और जिलों के रहने वाले सामने आए है।

पिछले दिनों स्पा सेंटर पर की थी छापेमारी

DSP राजेंद्र सिंह ने बताया कि नयापुरा इलाके के एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इसकी सूचना पर कार्रवाई की है। कुछ लोगों को पकड़ा है। ये देह व्यापार कब से चल रहा था। इस बारें में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : अवैध संबंधों को छुपाने के लिए किया मर्डर, भाभी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

बता दें होटल के अलावा स्पा सेंटरों पर भी देह व्यापार बड़े स्तर पर चल रहा है। बीते दिनों पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी कार्रवाई करके कई गिरफ्तारियां की थी।

मूकनायक मीडिया को आर्थिक सहयोग दीजिए

%name कोटपूतली के होटलों में अवैध गतिविधियां, 2 दर्जन से अधिक युवक युवतियों को पकड़ा

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This