पड़ोसी ने घर के पीछे बनाया साइकिल का पहाड़, गूगल अर्थ से भी आता है नजर

2 min read

दुनिया में कई सनकी लोग मौजूद हैं. लेकिन कुछ के शौक जानने के बाद हैरानी होती है. कुछ लोगों के अंदर तो ऐसी सनक जागती है जिसे जानने के बाद किसी के भी होश उड़ जाए. ऐसे ही एक सनकी पड़ोसी ने अपने पूरे मोहल्ले के लोगों को तबाह कर दिया है. इस शख्स को कबाड़ी साइकिल (Mountain Of Bikes) जमा करने का शौक है. बीते आठ साल से वो घर के पीछे साइकिल जमा कर रहा है. इस वजह से अब वहां चूहों ने अपना आशियाना बना लिया है. ये चूहे अब पुरे मोहल्ले के घरों में जाकर तबाही मचा रहे हैं.

कॉलोनी में रहने वाली 53 साल की कोलीन बटलर (Colleen Butler) ने लोगों के साथ अपने इस सनकी पड़ोसी की सनक शेयर की. उसने बताया कि ये शख्स उसकी कॉलोनी में आठ साल पहले आया था. इसके बाद इसने घर के पीछे साइकिल जमा करना शुरू किया. आज की तारीख में उसके घर के पीछे करीब पांच सौ से ज्यादा साइकिल हैं. लेकिन इसकी वजह से वहां कई चूहे हो गए हैं. ये चूहे अब साइकिल के ढेर से निकल कर सबके घरों में जाकर आतंक मचा रहे हैं.

पड़ोसी ने बनाया मानसिक रोगी
कोलीन ने बतया कि कॉलोनी में चूहों के आतंक के कारण वो काफी परेशान है. उसके खुद के घर में काफी चूहे हो गए हैं. उसने काफी बार चूहों के लिए घर में पेस्ट कंट्रोल करवाया लेकिन चूहों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहाहै. नतीजा ये है कि वो मेंटल हेल्थ से जूझ रही है. कोलीन ने बताया कि उसने कई बार अपने पड़ोसी से इन चूहों को लेकर बातचीत की है लेकिन हमेशा वो चला जाता है.

mountain of cycle 1 1 पड़ोसी ने घर के पीछे बनाया साइकिल का पहाड़, गूगल अर्थ से भी आता है नजर

पुलिस भी नहीं कर रही मदद
कोलीन ने आगे बताया कि हर बार पेस्ट कंट्रोल के पैसे उसे ही देने पड़ते हैं. हैब उसने इसकी शिकायत पुलिस में की तो उनका कहना है कि चूहे साइकिल में घर नहीं बनाते. चूंकि पड़ोसी ने जहां साइकिल जमा किया है, वो उसके घर के ठीक सामने है इस वजह से मोहल्ले के कई लोगों को लगता है कि चूहों की जिम्मेदार कोलीन ही है. कोलीन के पड़ोसी के साइकिल का पहाड़ इतना बड़ा हो चुका है कि अब इसे गूगल अर्थ के जरिये भी देखा जा सकता है.

Tags: Ajab Gajab, Google maps, Khabre jara hatke, OMG News, Social Viral, Weird news

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This