बच्चों के साथ ट्रिप को प्रेमी और उसकी बेटी ने कर दिया बर्बाद, नाराज़ महिला ने उन्हें बीच रास्ते में उतारा

3 min read

एक महिला को पैसों की तंगी के चलते कभी अपने बच्चों को कहीं घुमाने नहीं ले पाई थी. उनकी ख्वाहिशों को कभी पंख नहीं दे पाई थी लिहाज़ा उसने सालों की मेहनत के बाद पैसे जोड़े और अपने दोनो बेटों को रोड ट्रिप पर ले जाने का प्लान किया था. मगर उसकी सारी तैयारी और सपने धराशायी हो गए जब अनवॉन्डेट गेस्ट ट्रिप का हिस्सा बन गए.

दो बेटे एक 9 साल का दूसरा 6 साल का दोनों लंबे समय से किसी ट्रिप पर जाना चाहते थे जिसकी सारी तैयारी के बाद भी बच्चों को वो मज़ा नहीं मिल पाया जो चाहिए था. वजह थे खुद महिला का प्रेमी और उसकी टीनएज बेटी. दोनों ने बिना बुलाए, बिना बताए आकर उसकी ट्रिप पर खुद को शामिल कर लिया. उसके पीछे प्रेमी ने वजह बताई की वो उसके और 17 साल की उसकी बेटी के बीच में अच्छी बॉंडिंग बनाना चाहता है. जबकि उसकी बेटी ने उसके मुंह पर ही कह दिया था कि वो उसे पसंद नहीं करती क्योंकि वो बोरिंग है. फिर भी प्रेमी ने बिना उसके बारे में सोचे बिना ट्रिप में खुद को घुसा दिया.

Untitled design 71 1 बच्चों के साथ ट्रिप को प्रेमी और उसकी बेटी ने कर दिया बर्बाद, नाराज़ महिला ने उन्हें बीच रास्ते में उतारा

सौ.सांकेतिक- पूरे रास्ते बेटी बनी रही कंप्लेन बॉक्स, तो महिला ने दोनों को घर के 800 मील दूर छोड़कर आगे बढ़ाया ट्रिप

प्रेमी की बेटी ने बर्बाद कर दी ट्रिप तो तोड़ दिया रिश्ता
रेडिट पर एक महिला ने एक ड्रीम ट्रिप के बैड ट्रिप में बदलने का अनुभव साझा करते हुए बताया कि कैसे उसके प्रेमी Dave और उसकी 17 साल की बेटी Anna मिलकर ट्रीप को बर्बाद कर दिया. उसने रोड ट्रिप के दौरान थोड़ी-थोड़ी दूरी पर स्टॉपेज का प्लान बनाया था. महिला ने सोचा था वो बच्चों को घुमाती हुई आगे बढ़ेगी. लेकिन रिश्ते मजबूत करने के नाम पर जबरन साथ आए प्रेमी और बेटी ने रिश्ते औऱ ट्रिप दोनों खराब कर दिए. कुछ दूर जाते ही Ann के नखरे शुरु हो गए. Ann को दोनों बच्चों से प्रॉब्लम होने लगी. वो लगातार उनके रोने, बात करने, बदमाशी करने, शोर करने की कंप्लेन करती रही. बार-बार उन्हें रोकती-टोकती रही. फिर ज्यादा स्टॉपेज पर भी आपत्ति की.

बाप-बेटी को रास्ते में उतार आगे बढ गई महिला
उसकी लगातार शिकायतों से महिला पूरी तरह पक गई थी. हद तो तब हो गई जब 9 घंटे की जर्नी के बाद वो होटल पहुंचे. वहां Dave बेटी के साथ कुछ देर की ड्राइव के लिए उसकी कार मांगी. महिला ने हां तो कह दी मगर जल्दी आने को कहा ताकी डिनर के लिए जा सके. मगर वो दोनों डिनर कर के लौटे और इन्हें पूछा भी नहीं. इसके बाद महिला पूरी तरह इरिटेट हो चुकी थी लिहाज़ा अगले दिन की ट्रिप स्टार्ट होते ही उसने एक रेंटल कार एरिया में गई और दोनों को कार से उतारकर उन्हें आगे के सफर के लिए कार रेंट पर लेने को कह दिया. इतना सुनते ही दोनों शॉक्ड हो गए. और पैसे की कमी बताने लगे. क्योंकि बेटी Ann ने पहले ही सारे पैसे उड़ा दिए थे. अब महिला आगे अपने बच्चों की खुशी के मुताबिक घूमने के लिए फ्री होकर खुश थी..

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This