मानसरोवर जयपुर में एसयूवी कार ने 4 साल के बच्चे को बेरहमी से कुचला, घायल बच्चे के पिता को मिल रही धमकी, हादसे का सीसीटीवी वीडियो

3 min read

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 09 अप्रैल 2024 | दिल्ली – जयपुर – शिप्रापथ थाना : जयपुर में एक एसयूवी कार साढ़े चार साल के बच्चे को रौंदते हुए निकल गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने शोर मचाया, फिर भी कार चला रहा युवक नहीं रुका। बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना मानसरोवर में शिप्रापथ थाना इलाके के रवि मार्ग की है। 6 अप्रैल को हुए हादसे का मंगलवार को सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें कार घर के बाहर सड़क पर बच्चे को कुचल कर जाते हुई नजर आ रही है।

मानसरोवर जयपुर में कार ने 4 साल के बच्चे को बेरहमी से कुचला

घायल बच्चे उज्ज्वल के पिता एडवोकेट वैभव चौधरी ने शिप्रापथ थाने में कार के नंबर देते हुए ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं, दूसरी तरफ अननोन मोबाइल नंबर से कॉल करके बच्चे के पिता को धमकी दी जा रही है। कॉल करने वाले ने कहा- कौनसी बड़ी बात हो गई। हादसे का सीसीटीवी वीडियो, जिसमें कार बच्चे को रौंदते हुए जा रही है।

gif cover accident 1712650066 मानसरोवर जयपुर में एसयूवी कार ने 4 साल के बच्चे को बेरहमी से कुचला, घायल बच्चे के पिता को मिल रही धमकी, हादसे का सीसीटीवी वीडियोएक्सीडेंट होते रहते हैं। बताया जा रहा है कि ये कॉल कार ड्राइवर ही कर रहा है। यह हादसे का सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें कार बच्चे को कुचल कर जाते हुए नजर आ रही है। आसपास के लोगों ने दौड़कर बच्चे को संभाला।

वैभव चौधरी ने शिकायत में पुलिस को बताया- 6 अप्रैल की शाम 6:41 बजे बेटा उज्ज्वल घर के बाहर खेल रहा था। तभी एक सफेद रंग की क्रेटा कार ने उज्ज्वल को टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिर गया। गाड़ी उसे कुचलते हुए निकल गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चे को संभाला और मुझे सूचना दी। कॉलोनी के लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मैं कोर्ट से लौटने के बाद घर के गेट पर ही खड़ा था। बेटे को तुरंत साकेत हॉस्पिटल लेकर गया। उज्ज्वल आईसीयू में भर्ती है।

जयपुर का ही रहने वाला है कार मालिक

शिप्रापथ थाना पुलिस ने बताया- वैभव चौधरी की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद दुर्घटना थाना पुलिस इसकी जांच कर रही है। कार के मालिक की जानकारी सामने आ गई है। कार अशोक नायक के नाम पर है। वह जयपुर के 16-डी, नारायण विहार, असरपुरा, सांगानेर फेज-1 का रहने वाला है। उज्ज्वल घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान हादसा हो गया।

जांघ की हड्डी टूटी, कॉलर बोन में भी फ्रैक्चर

पिता वैभव चौधरी ने बताया- उज्ज्वल के लिवर में सूजन है। ब्लैडर में ब्लीडिंग हो गई। जांघ की हड्डी में फ्रैक्चर है। चेस्ट और कॉलर बोन में भी फ्रैक्चर है। सिर में चोट आई है।

घायल बच्चे के पिता को मिल रही धमकी

वैभव चौधरी के थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद आरोपी की ओर से उन्हें अब तक दो बार धमकी दी जा चुकी है। आरोपी कार चालक ने फोन पर धमकाया- कौनसी बड़ी बात हो गई है। एक्सीडेंट होते रहते हैं। जो करना सोच समझकर करना। ऐसा न हो कि तुझे बाद में मेरे आगे पीछे भागना पड़े। एडवोकेट पिता ने बार एसोसिएशन से भी मदद मांगी है।

यह भी पढिए :  रामदेव ने भ्रामक विज्ञापन केस में सुप्रीम कोर्ट से मांगी माफी

ezgifcom resize 11 1712650399 मानसरोवर जयपुर में एसयूवी कार ने 4 साल के बच्चे को बेरहमी से कुचला, घायल बच्चे के पिता को मिल रही धमकी, हादसे का सीसीटीवी वीडियो
Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This