राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर हल्ला बोल, प्रधानमंत्री मास रेपिस्ट के लिए वोट मांग रहे हैं, एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना गौड़ा पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 02 मई 2024 | जयपुर – दिल्ली – शिवमोगा : राहुल गांधी ने गुरुवार 2 मई को कर्नाटक के शिवमोगा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मास रेपिस्ट (कइयों के साथ रेप करने वाला) के लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने रेपिस्ट को भारत से भागने में मदद की। यही मोदी की गारंटी है।

राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर हल्ला बोल

MOOKNAYAKMEDIA 18 300x195 राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर हल्ला बोल, प्रधानमंत्री मास रेपिस्ट के लिए वोट मांग रहे हैं, एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना गौड़ा पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोपराहुल ने ये भी कहा कि जैसे ही हम महालक्ष्मी की बात कर रहे हैं, हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को इरीटेशन हो रहा है, उन्हें चिढ़ मच रही है, क्योंकि उनके अरबपति मित्रों को पैसा नहीं मिल पा रहा। कर्नाटक में भाजपा और जेडीएस के बीच गठबंधन है। जेडीएस सांसद और एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना गौड़ा पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है।

राहुल की स्पीच के मुख्य पॉइंट

  • हमारी सरकार युवाओं को अप्रेंटिसशिप का अधिकार देने जा रही है। युवा निधि में आपको यहां अभी 3 हजार रुपए महीना मिलता है।
  • हम पहली नौकरी पक्की स्कीम लागू करने जा रहे हैं। एक साल की नौकरी मिलेगी, 8500 रुपए हर महीने अकाउंट में जाएंगे, एक साल में एक लाख रुपए होंगे। हिंदुस्तान के सारे ग्रेजुएट्स को बेस्ट क्वालिटी ट्रेनिंग मिलने वाली है।
  • उन्होंने (भाजपा सरकार) आपको बेरोजगारी दी, हम आपको अप्रेंटिसशिप का अधिकार और दुनिया की सबसे बेहतरीन ट्रेनिंग देने जा रहे हैं।

अचानक कहां से लगे प्रज्वल पर रेप के आरोप

26 अप्रैल 2024 को कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट पर वोट डाले गए। यहां से पूर्व PM एचडी देवगौड़ा के 33 साल के पोते प्रज्वल चुनाव लड़ रहे हैं। वोटिंग से पहले सोशल मीडिया पर 200 से ज्यादा अश्लील वीडियो वायरल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वायरल वीडियो में दिख रहीं महिलाएं खुद को छोड़ने की गुहार लगाती हुई रो रही हैं और प्रज्वल वीडियो शूट कर रहे हैं।

बीजेपी नेता देवराज गौड़ा ने दावा किया कि प्रज्वल के पेन ड्राइव में 2900 से ज्यादा अश्लील वीडियो हैं। फिलहाल प्रज्वल विदेश में हैं। कहा जा रहा है कि वोटिंग के बाद वे जर्मनी रवाना हो गए। वायरल वीडियो को लेकर रेवन्ना के घर काम करने वाली मेड ने एचडी रेवन्ना (67) और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना (33) के खिलाफ 28 अप्रैल को केस दर्ज कराया। महिला मेड ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि एचडी रेवन्ना पत्नी के घर पर नहीं होने पर उसे और अन्य महिला कर्मचारियों को कमरे में बुलाते रहते हैं।

प्रधानमंत्री मास रेपिस्ट के लिए वोट मांग रहे हैं

MOOKNAYAKMEDIA 3 300x195 राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर हल्ला बोल, प्रधानमंत्री मास रेपिस्ट के लिए वोट मांग रहे हैं, एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना गौड़ा पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोपवायरल वीडियो को लेकर रेवन्ना के घर काम करने वाली मेड ने एचडी रेवन्ना (67) और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना (33) के खिलाफ 28 अप्रैल को केस दर्ज करवाया है। महिला मेड ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि एचडी रेवन्ना पत्नी के घर पर नहीं होने पर उसे और अन्य महिला कर्मचारियों को कमरे में बुलाते रहते हैं। रेवन्ना के घर में 6 महिला कर्मचारी काम करती हैं। इतना ही नहीं, देवगौड़ा के पोते और एचडी रेवेन्ना के बेटे प्रज्वल रेवन्ना के घर में आने पर वहां काम करने वाली सभी महिलाएं डरी और सहमी रहती हैं।

महिला के मुताबिक, जब रेवन्ना की पत्नी घर पर नहीं होती थीं, तब वो स्टोर रूम में बुलाते थे और फल देने के बहाने गंदे तरीके से छूते थे। साड़ी के पिन निकालकर यौन शोषण करते थे। वहीं, जब महिलाएं किचन में काम कर रही होती थीं, तब प्रज्वल उनके साथ जबरदस्ती करते थे। महिला ने यहां तक दावा किया कि प्रज्वल उनकी बेटी को वीडियो कॉल करके फ्लर्ट करने की कोशिश करते थे। इसके बाद उनकी बेटी ने प्रज्वल का नंबर ब्लॉक कर दिया था।

एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना गौड़ा पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उसे और उसके परिवार की जान को खतरा है। इस मामले में प्रज्वल के चाचा और पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि 3 दिन पहले ये वीडियो किसने जारी किए। इन्हें पहले क्यों नहीं लाया गया। सच सामने आना चाहिए। जो भी गलत होगा, उसे देश के कानून के मुताबिक सजा भुगतनी होगी।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा 354ए, 354डी, 506, 509 में केस दर्ज किया है। पीड़िता ने रेवन्ना और प्रज्वल पर 2019 से 2022 तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। वहीं, कर्नाटक के CM सिद्धारमैया ने जांच के लिए ADGP वीके सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यों वाली SIT बना दी है।

अधूरे चुनावी हलफनामा मामले में प्रज्वल को सुप्रीम कोर्ट से राहत MOOKNAYAKMEDIA 16 300x195 राहुल गाँधी का पीएम मोदी पर हल्ला बोल, प्रधानमंत्री मास रेपिस्ट के लिए वोट मांग रहे हैं, एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना गौड़ा पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

2019 में हासन सीट पर प्रज्वल के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बीजेपी के उम्मीदवार ने ए. मंजू और वकील जी देवराज गौड़ा ने कर्नाटक हाईकोर्ट में एक-एक याचिका दायर की। इसमें प्रज्वल पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने अपने चुनावी हलफनामे में अपनी प्रॉपर्टी की वास्तविक कीमत छिपाकर चुनाव आयोग को गलत जानकारी दी।

प्रज्वल पर करीब 24 करोड़ रुपए की इनकम छिपाने का आरोप लगा। इस मामले में हाईकोर्ट ने 30 सितंबर 2019 को प्रज्वल को समन जारी किया। 1 सितंबर 2023 को हाईकोर्ट के जस्टिस के नटराजन ने फैसला सुनाया और प्रज्वल रेवन्ना के चुनाव को अमान्य और शून्य घोषित कर दिया।

हाईकोर्ट के इस फैसले को प्रज्वल ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी। इस मामले की सुनवाई सीजेआई जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली तीन जजों की बेंच ने की। 18 सितंबर 2023 को बेंच ने कर्नाटक हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य चुनाव आयोग ने इस मामले की जांच की।

यह भी पढ़ें : सेक्स स्कैंडल – महिलाएँ रोती रही पर वह वीडियो बनाता रहा

इसमें आयोग ने पाया कि हासन की तत्कालीन डिप्टी कमिश्नर और रिटर्निंग ऑफिसर प्रियंका मैरी फ्रांसिस की जानकारी के आधार पर प्रज्वल का हलफनामा कथित तौर पर अधूरा था। प्रज्वल ने अपने हलफनामे में होलेनरासीपुर में एक खाली जगह का जिक्र किया था, लेकिन उस जगह पर एक इमारत और एक सिनेमाघर था। साथ ही उन्होंने पिछले पांच सालों के लेन-देन और कमाई के उल्लेख में गड़बड़ी की।

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This