सेक्स स्कैंडल : कर्नाटक बीजेपी नेता ने 2976 वीडियोज की पेन ड्राइव हाई कमान को भेजी, महिलाएँ रोती रही पर वह वीडियो बनाता रहा तो कई ने स्टोर में छिपकर अस्मत बचाई

5 min read

मूकनायक मीडिया ब्यूरो | 02 मई 2024 | जयपुर – दिल्ली – हासन : कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस में आरोपी पूर्व PM देवेगौड़ा के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना और सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) ने मंगलवार को नोटिस जारी किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों को जांच के लिए SIT के सामने पेश होने को कहा गया है। हालांकि, पेश होने की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है।

सेक्स स्कैंडल : कर्नाटक बीजेपी नेता ने 2976 वीडियोज की पेन ड्राइव हाई कमान को भेजी

MOOKNAYAKMEDIA 14 300x195 सेक्स स्कैंडल : कर्नाटक बीजेपी नेता ने 2976 वीडियोज की पेन ड्राइव हाई कमान को भेजी, महिलाएँ रोती रही पर वह वीडियो बनाता रहा तो कई  ने स्टोर में छिपकर अस्मत बचाईहासन से JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने सोशल मीडिया पर लिखा- चूंकि मैं पूछताछ में शामिल होने के लिए बेंगलुरु में नहीं हूं, इसलिए मैंने अपने वकील के माध्यम से CID बेंगलुरु को सूचित कर दिया है। सच्चाई जल्द ही सामने आएगी। मामले की जांच के लिए कर्नाटक के CM सिद्धारमैया की तरफ से SIT गठित की गई है। इसका नेतृत्व ADGP वीके सिंह कर रहे हैं। DG CID ​​सुमन डी पेन्नेकर और IPS सीमा लाटकर भी SIT में शामिल हैं।

दोनों नेताओं के खिलाफ उनकी मेड ने यौन शोषण की FIR दर्ज कराई है। केस हासन के होलेनरासीपुर थाने में दर्ज कराया गया। प्रज्वल के करीब 200 से ज्यादा वीडियो वायरल हैं। दावा है कि वायरल वीडियो में दिख रहीं महिलाएं खुद को छोड़ने की गुहार लगाती हुई रो रही हैं और प्रज्वल वीडियो शूट कर रहे हैं।

पेन ड्राइव में प्रज्वल के 2976 वीडियो: बीजेपी नेता

बीजेपी नेता जी. देवराज गौड़ा ने 8 दिसबंर 2023 को प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को पत्र लिखा था। इसमें देवराज गौड़ा ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके परिवार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। देवराज गौड़ा ने लिखा कि एचडी देवगौड़ा के परिवार के कई नेताओं के खिलाफ गंभीर आरोप हैं, जिनमें JDS के NDA उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना भी शामिल हैं।

उनका दावा है कि 2976 वीडियो वाली एक पेन ड्राइव है, जिसकी फुटेज में दिख रहीं कुछ महिलाएं सरकारी अधिकारी थीं। इन वीडियो का इस्तेमाल महिलाओं को यौन गतिविधियों में शामिल रहने के लिए ब्लैकमेल करने के लिए हो रहा था।’ कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने जी देवराज गौड़ा का लेटर सोशल मीडिया X पर शेयर किया।

देवराज गौड़ा ने दावा किया कि ये पेन ड्राइव कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के पास पहुंच गई थी। उन्होंने लिखा, ‘अगर हासन लोकसभा सीट से JDS उम्मीदवार को नॉमिनेट करते हैं तो विपक्ष की ओर से इन वीडियो को ब्रह्मास्त्र के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही बीजेपी एक ऐसी पार्टी के तौर पर कलंकित होंगी, जो दुष्कर्म करने वाले परिवार के साथ जुड़ी है।’

सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब बीजेपी हाई कमान के पास इस सेक्स स्कैंडल के वीडियो उपलब्ध थे तो जेडीएस के साथ चुनावी गठबंधन क्यों किया ? क्या हाई मोरेलिटी का दावा करने वाली दुनिया कि सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकती है? यहाँ तक कि देश की महिलाओं की अस्मिता के साथ खिलवाड़ भी।

यह भी पढ़ें : मोदी के सत्ता संभालने के बाद से यूपीएससी में भर्तियां आधी

सेक्स वीडियो स्कैंडल के खुलासे के बाद से JDS में ही प्रज्वल और उनके पिता एचडी रेवन्ना का विरोध हो रहा है। JDS विधायक समृद्धि मंजूनाथ ने प्रज्वल और उनके पिता को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 28 अप्रैल 2024 को जिस दिन उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ, उसी दिन सुबह प्रज्वल बेंगलुरु से जर्मनी के फ्रैंकफर्ट के लिए रवाना हो गये।

महिलाएँ रोती रही पर वह वीडियो बनाता रहा तो कई ने स्टोर में छिपकर अस्मत बचाई

रेवन्ना और प्रज्ज्वल के खिलाफ FIR करवाने वाली महिला ने कहा कि वह रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार है। उसका आरोप है कि मेड की नौकरी करने के चार महीने में ही रेवन्ना ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। पत्नी जब भी बाहर होतीं, रेवन्ना किसी न किसी बहाने मुझे कमरे में बुलाते और गलत तरीके से छूते।MOOKNAYAKMEDIA 13 Copy 300x253 सेक्स स्कैंडल : कर्नाटक बीजेपी नेता ने 2976 वीडियोज की पेन ड्राइव हाई कमान को भेजी, महिलाएँ रोती रही पर वह वीडियो बनाता रहा तो कई  ने स्टोर में छिपकर अस्मत बचाई

प्रज्वल का ऐसा खौफ था कि उनके आते ही हम स्टोर में छिप जाते थे। प्रज्वल मेरी बेटी को वीडियो कॉल कर अश्लील बात करता था। महिला ने अपने और परिवार की जान को खतरा भी बताया है।पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा 354ए, 354डी, 506, 509 में केस दर्ज किया है। पीड़िता ने रेवन्ना और प्रज्वल पर 2019 से 2022 तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

वीडियो सामने आने की एक कहानी ये भी

  • प्रज्वल रेवन्ना के पूर्व कार ड्राइवर कार्तिक और भाजपा नेता जी देवराज गौड़ा ने एक-दूसरे पर अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप लगाया है। एक वीडियो मैसेज में कार्तिक ने कहा कि वह पिछले 15 साल से प्रज्वल के साथ काम कर रहा था। पिछले साल उसने काम छोड़ दिया।
  • कार्तिक ने बताया कि प्रज्वल ने उसकी जमीन हथिया ली और उसकी पत्नी के साथ मारपीट की थी। मुझे भी प्रताड़ित किया गया। इसके बाद मैंने नौकरी छोड़कर अपनी जमीन वापस पाने के लिए लड़ाई शुरू कर दी।
  • कार्तिक देवराज गौड़ा के पास भी गया। देवराज ने 2023 का विधानसभा चुनाव होलेनरसिपुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर लड़ा था और रेवन्ना से हार गए थे। कार्तिक ने फोटो-वीडियो पर लगा स्टे हटाने का वादा कर एक कॉपी ले ली और इसे वायरल कर दिया।
  • आरोपों को खारिज करते हुए देवराज गौड़ा ने कहा कि कार्तिक हासन से कांग्रेस के उम्मीदवार श्रेयस पटेल के साथ घूम रहे थे। न तो जेडी(एस) और न ही भाजपा वीडियो जारी करेगी क्योंकि यह एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार के खिलाफ जाएगा और कांग्रेस को फायदा पहुंचेगा।
  • देवराज गौड़ा ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार (श्रेयस पटेल) ने अपने फायदे के लिए वीडियो में दिख रही महिलाओं की अस्मिता को गिरवी रखा। उन्होंने कहा कि वह SIT के नोटिस का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह महत्वपूर्ण दस्तावेज जारी करेंगे। कांग्रेस नेता उसी गड्ढे में गिरेंगे, जो उन्होंने दूसरों के लिए खोदा था।

प्रज्वल के दादा PM, चाचा CM और पिता मंत्री रहे हैं

33 साल के प्रज्वल रेवन्ना गौड़ा जनता दल सेक्युलर (JDS) सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ​​​​परिवार के तीसरी पीढ़ी के सदस्य है। रेवन्ना का जन्म 5 अगस्त 1990 को कर्नाटक के हासन में हुआ था। यह वह दौर था, जब देश में मंंडल और कमंडल की राजनीति जोर पकड़ रही थी।

यह भी पढ़ें : कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस में प्रियंका गांधी ने पीएम से सवाल पूछा

अब तक कर्नाटक की राजनीति में देवगौड़ा एक बड़ा नाम हो चुके थे। 1994 में देवगौड़ा जनता दल के अध्यक्ष बने और उनके नेतृत्व में कर्नाटक में जनता दल की सरकार बनी। दिसंबर 1994 में देवगौड़ा राज्य के 14वें सीएम बने। 2018 में प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना भी राज्य सरकार में मंत्री बने। उनके चाचा एचडी कुमारस्वामी भी कर्नाटक के मुख्यमंत्री रहे हैं। उनकी मां भवानी रेवन्ना, हासन जिला पंचायत सदस्य थीं। भाई सूरज रेवन्ना एमएलसी हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

डॉ अंबेडकर की बुलंद आवाज के दस्तावेज : मूकनायक मीडिया पर आपका स्वागत है। दलित, आदिवासी, पिछड़े और महिला के हक़-हकुक तथा सामाजिक न्याय और बहुजन अधिकारों से जुड़ी हर ख़बर पाने के लिए मूकनायक मीडिया के इन सभी links फेसबुक/ Twitter / यूट्यूब चैनलको click करके सब्सक्राइब कीजिए… बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के “Payback to Society” के मंत्र के तहत मूकनायक मीडिया को साहसी पत्रकारिता जारी रखने के लिए PhonePay या Paytm 9999750166 पर यथाशक्ति आर्थिक सहयोग दीजिए…
उम्मीद है आप बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन से अवश्य जुड़ेंगे !

बिरसा अंबेडकर फुले फातिमा मिशन के लिए सहयोग के लिए धन्यवाद्

Recent Post

Live Cricket Update

Rashifal

You May Like This